जम्मू क्षेत्र में आतंक के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियानों को जारी

 आतंक के खिलाफ जम्मू क्षेत्र में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त अभियान के तहत एक खुफिया-आधारित अभियान चल रहा है। हाल ही में, इस अभियान में 3 पिस्तौलें, 6 मैगजीन, 64 राउंड 9 मिमी गोला बारूद और 4 ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।

indian army


यह संकेत करता है कि सुरक्षा बलों की मुसीबतों के साथ साथ, आतंकी संगठनों के पास महत्वपूर्ण हथियारों का संचार हो रहा है। हमें इस पर संकेत मिलता है कि सुरक्षा के मामले में और भी कठिनाइयां हैं और हमें इन खतरों का सामना करना होगा।


जम्मू क्षेत्र में आतंक के खिलाफ अभियान जारी रखने से हमें यह संदेश मिलता है कि सरकार सुरक्षा के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। हमारी सेना और पुलिस प्रशासन की खुफिया-आधारित संयुक्त प्रयासों से, हम आतंक के विरुद्ध सुरक्षा को मजबूती प्रदान करने में सक्षम होंगे।


हमें इस अभियान में होने वाली सफलता पर गर्व होना चाहिए, परंतु हमें ध्यान में रखना चाहिए कि यह एक लंबा और संघर्षपूर्ण कार्य है। हमें अपनी सुरक्षा के लिए सतर्क रहना होगा, और साथ ही साथ, सरकार को भी हमारे सुरक्षा बलों को और अधिक सुदृढ़ बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।


आतंक के खिलाफ अभियान में हमें सुरक्षा के मामले में पूर्णता की ओर प्रगति करनी होगी। हमें साथ मिलकर इस खतरे का सामना करना होगा, और हमें पूरी मेहनत, प्रोफेशनलिज्म, और संकल्प से इसका सामना करना होगा।


हमें आतंक के खिलाफ यह लड़ाई जीतनी होगी। हमें अपनी सुरक्षा को मजबूत बनाने के लिए समर्पित रहना होगा, और हमें इस दिशा में प्रगति करने के लिए सक्षम होना होगा। हम सभी को यह संदेश देना चाहिए कि हम आतंक के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं, और हमें इसमें पूरी तरह से सफलता मिलेगी।


आप सभी को मेरा संदेश समर्पित करता हूँ, आतंक के खिलाफ हमारे सुरक्षा बलों के साथ-साथ, हमें सभी का सहयोग और समर्थन भी चाहिए। हमें मिलकर, मजबूती के साथ, इस मुश्किल समय में प्रक्रियाओं को पूरा करना होगा। जय हिंद!

Post a Comment

0 Comments