लेफ्टिनेंट जनरल नवीन सचदेवा ने भारतीय सेना की व्हाइट नाइट कोर की कमान संभाली हैं।

कोर कमांडर ने व्हाइट नाइट कोर के सभी रैंकों को उच्चतम क्रम की परिचालन तैयारियों को बनाए रखने का कहा है। उन्होंने सुनिश्चित किया है कि क्षेत्र में शांति और स्थिरता हमेशा बनी रहे।

लेफ्टिनेंट जनरल नवीन सचदेवा ने भारतीय सेना की व्हाइट नाइट कोर की कमान संभाली हैं।

मुझे प्रसन्नता होती है कि हमारे देश में ऐसे प्रशासनिक नेताओं की मौजूदगी है, जो अपने कर्तव्यों को पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं। लेफ्टिनेंट जनरल संदीप जैन के बारे में भी हम सभी को गर्व महसूस होता है, क्योंकि उन्होंने व्हाइट नाइट कोर की कमान संभाली हैं !

हमें प्रेरित करता है कि हम सभी, चाहे वह सेना में हों, पुलिस में हों, या किसी भी क्षेत्र में हों, स्वतंत्रता, सुरक्षा, और समृद्धि के लिए मिलकर काम करें।

हमें यह समझना होगा कि हमारे सुरक्षा बलों का सम्मान करना हमारा कर्तव्य है। वे हमारी सुरक्षा के लिए दिन रात मेहनत करते हैं और हमें शांति और सुरक्षा की सुनिश्चितता प्रदान करते हैं।

इसलिए, हमें भी अपने देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए। हमें सामरिक महसूस करना चाहिए, और सेना, पुलिस, और सुरक्षा बलों के सदस्यों को सम्मान देना चाहिए।

आइये हम सभी मिलकर एक महान राष्ट्र की नींव मजबूत करें, जहां हम सभी को सुरक्षित महसूस हो, जहां हम सभी मिलकर प्रगति करें, और जहां हम सभी को शांति और स्थिरता मिले।


धन्यवाद, और जय हिंद!

Post a Comment

0 Comments